Rajasthan Crime: शादी के 8 साल बाद हुआ बच्चा, आधी रात में नवजात को पानी की टंकी में डूबोकर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2485210

Rajasthan Crime: शादी के 8 साल बाद हुआ बच्चा, आधी रात में नवजात को पानी की टंकी में डूबोकर की हत्या

Rajasthan Crime: राजस्थान के नीमकाथाना में एक 19 दिन के नवजात को मौत के घाट उतार दिया गया, जिसका शव घर की पानी की टंकी में मिला. जानें क्या है पूरा मामला. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के पाटन नीमकाथाना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जिसको सुनकर हर कोई दंग रह गया. मिली जानकारी के अनुसार, एक 19 दिन के नवजात को मौत के घाट उतार दिया गया, जिसका शव घर की पानी की टंकी में मिला. 

बच्ची 8 साल के इंतजार के बाद हुई थी, जिससे घर में खुश का माहौल था लेकिन बच्ची की हत्या के बाद परिवार में मातम पसर गया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. 

इस घटना को लेकर ग्रामीण काफी गुस्सा थे, जिसके चलते उन्होंने आज सुबह अस्पताल के बाहर इकट्ठा होकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ले लोगों को समझाया और धरना खत्म करवाया. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

 
मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात अपनी दादी और मां के पास सोया हुआ था. वहीं, रात को एक बजे जब दादी की आंख खुली तो बच्चा वहां से गायब था, जिसके बाद परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चला. वहीं, इसके बाद बच्चे का शव पानी की टंकी में मिला, जिसको लेकर हत्या की आशंका जताई गई. 

पुलिस ने बताया कि   मंगलवार रात लगभग 2:30 बजे बच्चे का शव टंकी में मिला. बच्चे के पिता, कृष्ण कुमार, रतनगढ़ में फायर बिग्रेड में कार्यरत हैं, जो ड्यूटी पर थे. इस मामले की सूचना मिलते ही वह वहां पहुंचे. 

वहीं, बच्चे की बुआ पिंकी ने कहा कि उनके भाई और भाभी को शादी के 8 साल बाद बच्चा हुआ था. जब मंगलवार की रात बच्चा नहीं मिला तो मां ने शोर मचाया. पिंकी ने बताया कि  मंगलवार शाम को घर के बाहर रखी प्लास्टिक की पानी की टंकी भरकर ढक्कन लगाया था.

वहीं, बच्चे को तलाशते हुए जब पानी की टंकी खोली, तो उसमें बच्चे का शव मिला, जिसे देख वह चीख पड़ी. बच्चे की लापता होने पर मां की तबीयत बिगड़ गई. वहीं, जब उसका शव मिला तो मां बेहोश हो गई. 

Trending news